October 16, 2021

GDT LIVE

सच का साथी

भाजपा को नहीं हटाया तो किसानों की तरह संविधान भी कुचला जाएगा: अखिलेश यादव

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने विजय रथ यात्रा प्रारंभ करते हुए भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि भाजपा ने किसानों की आय दोगुनी करने का वादा किया था लेकिन आज उनकी आय छीनी जा रही है। भाजपा के लोग किसानों को गाड़ियों से कुचल रहे हैं और अगर इन्हें सत्ता से न हटाया गया तो ये एक दिन संविधान भी कुचल देंगे। उन्होंने कहा कि हम जनता का सहयोग और समर्थन लेने के लिए निकले हैं। उत्तर प्रदेश को धोखा मिला है। यही गंगा जमुना के बीच का इलाका है। जहां सबसे ज्यादा खुशहाली होनी चाहिए थी। यह भी पढ़े:लखीमपुर हत्याकांड में आया नया मोड़ हरिओम मिश्रा की हत्या कैसे हुई, आखिर दोषी कौन: जाने विस्तार से

उन्होंने कहा कि यह प्रदेश किसानों का प्रदेश है लेकिन किसानों पर अत्याचार हो रहा है। उनसे कहा गया था कि आय दोगुनी होगी लेकिन उनकी आय छीन ली गई। आज धान खड़ा हुआ है लेकिन उसकी पैदावार की कीमत नहीं मिल रही है। एक चैनल से बातचीत करते हुए अखिलेश ने कहा कि किसानों को गाड़ियों से कुचल दिया गया। उनकी जान ले ली गई। अगर भाजपा को नहीं हटाया गया तो यह उन्हीं टायरों से संविधान को कुचल देंगे। प्रदेश की गंगा जमुनी तहजीब बचे। जो हमारी पहचान है। सभी धर्म के लोग एक साथ प्रेम भाव से रहे। यह उसको बचाने की यात्रा है।

बड़े दलों से गठबंधन के अच्छे परिणाम नहीं आए
अखिलेश यादव ने कहा कि हमने पूर्व में भी बड़े दलों से गठबंधन किया लेकिन परिणाम नहीं आए। समय आने पर आपको पता चल जाएगा कि क्षेत्रीय दलों से समाजवादी पार्टी का गठबंधन होगा। उन्होंने कहा कि हवाई जहाज बिक गए। जहां हवाई जहाज खड़े होते हैं वह हवाई अड्डा बिक गया। जहां पानी के जहाज लगते हैं वह वह पोर्ट बिक गया। यह सब भाजपा राज में हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.