November 28, 2021

GDT LIVE

सच का साथी

ओम प्रकाश प्रमुख पद के लिए आए सामने, मठाधीश लगे भागने

1 min read

बाराबंकी। जिले के विकासखंड फतेहपुर से ब्लॉक प्रमुख को लेकर काफी घमासान चल रहा था लेकिन ओम प्रकाश वर्मा का नया नाम आने पूरे राजनीतिक पार्टियों के समीकरण बिगड़ गए है सभी में खलबली सी मच गई है, ग्राम सभा गंगौली से क्षेत्र पंचायत सदस्य का चुनाव जीतकर ओमप्रकाश ने ब्लॉक प्रमुख पद की दावेदारी कर दी है जिससे कई मठाधीशों की नींद हराम हो रही है ।
आइए जानते है ओम प्रकाश वर्मा के बारे में
ग्राम सभा गांगौली के रहने ओम प्रकाश का परिवार दशकों से समाज का नेतृत्व करता चला आ रहा है चाहे ग्राम प्रधान का पद हो या जिला पंचायत सदस्य जैसे निम्न पदों पर रह कर जनता की सेवा की है श्री वर्मा जी के पिता तहसील में एक जानेमाने व्यापारी है और दशकों से भारतीय जनता पार्टी में रहकर जनता की सेवा में अपना योगदान दिया है। मिली जानकरी के मुताबिक ओम प्रकाश वर्मा जी की राजनीतिक गलियारे में भी काफी मजबूत पकड़ है , क्षेत्रीय लोगों के मुताबिक कुर्सी विधायक साकेंद्र प्रताप वर्मा व बछरावां विधायक राम नरेश रावत और फतेहपुर निवासी समाज सेवी भूपेंद्र कुमार वर्मा के बेहद करीबी है।

इसबार ओमप्रकाश जी ने ब्लॉक प्रमुख के पद पर दावेदारी कर दी है इस बात को लेकर क्षेत्र की जनता में भी उत्सुकता का माहौल बना हुआ है और राजनीतिक गलियारे में खलबली मची है । ब्लॉक प्रमुख के पद पर युवा दावेदारी को लेकर लोगो के मन में नए नए विचार आ रहे है। यहां तक कि लोग कह रहे है कि अब क्षेत्र का विकास होगा और नई नई तकनीकों का क्षेत्र में प्रयोग होगा साथ ही क्षेत्र में विकास से संबंधित योजनाओं का सही तरीके से संचालन होगा, क्योंकि अभी तक सभी सरकारी योजनाओं में लूट घसोट का काम होता था , लेकिन वर्मा जी के विचार एक विकास पुरुष के है जो क्षेत्र की जनता का भला और अपने क्षेत्र का विकास चाहते है राजधानी से लेकर जिले और ब्लैक स्तर पर अपनी बेहतर पहचान बना चुके ओम प्रकाश वर्मा जी अब अपने क्षेत्र के विकास के बारे में मन बना चुके है और ब्लॉक प्रमुख पद की रेस में सबसे आगे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.