पति बोला- साहब, चेन स्नैचिंग में पत्नी हुई जख्मी, महिला का बयान सुनकर सब रह गए सक

बाराबंकी। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र हैदरगढ़ में उस समय हड़कंप मच गया, जब एक महिला ने अपने पति पर ही अपना गला रेतकर हत्या की कोशिश का आरोप पुलिस के सामने लगाया। जबकि महिला का पति कह रहा है कि बदमाशों ने पत्नी के गले से सोने की चेन लूटने के दौरान चोट पहुंचाई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। महिला को ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर किया गया है।

ये है पूरा मामला 

दरअलस, कोतवाली हैदरगढ़ क्षेत्र के नरौली गांव निवासी राजन मिश्रा पुत्र हरिशंकर मिश्रा अपनी पत्नी मिली को साथ लेकर सीएचसी पहुंचा। उसने बताया कि पत्नी को बदमाशों ने लूट के दौरान घायल कर दिया है, लेकिन जब पुलिस पहुंची तो युवक की पत्नी ने मामला ही पलट दिया। पत्नी मिली ने बताया कि पति राजन ने ही धारदार हथियार से गला रेतकर उसकी हत्या की कोशिश की है। मिली के बयान के आधार पर पुलिस ने पति को हिरासत में ले लिया है।

क्या कहना है पुलिस का? 

कोतवाल अवनीश ङ्क्षसह ने बताया कि पति राजन मिश्रा व पीडि़ता के बयान अलग-अलग हैं। आरोपी पति ने पुलिस पूछताछ में बताया कि मैं अपने चार पहिया वाहन को रोककर गोसाईगंज थाना क्षेत्र के एक होटल पर पान मसाला खरीदने चला गया। इसी दौरान अज्ञात बदमाश पत्नी के गले से सोने की चेन छीनकर फरार हो गए। गले से सोने की चेन छीनने के दौरान उसका गला रेत गया। मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *