अखिलेश का काम बता सपाइयों ने फीता काट बस अड्डे का कर दिया लोकार्पण

चित्रकूट। चित्रकूट में नौ करोड़ रुपये की लागत से बन रहे बस अड्डे का काम अंतिम चरण पर है। शुक्रवार को यहां सपाइयों ने इसे अखिलेश सरकार का काम बता कर फीता काट लोकार्पण कर दिया। कहा कि भाजपा सरकार पूर्व मुख्यमंत्री के कराए गए विकास कार्यों का फीता काट कर श्रेय लूट रही है जबकि सभी सच्चाई जानते हैं। इस दौरान सपाइयों ने काफी देर तक घूम घूम कर नारेबाजी भी की। प्रशासन व पुलिस के पहुंचने तक सपाई निकल गए। शुक्रवार दोपहर हाईवे किनारे बेड़ी पुलिया से यूपीटी रोड पर निर्मित बस अड्डे पर निवर्तमान सपा जिलाध्यक्ष अनुज सिंह यादव व प्रयागराज के सपा नेता संदीप यादव करीब दो दर्जन कार्यकर्ताओं के साथ पहुंचे। नौ करोड़ से निर्मित बस अड्डे का काम तकरीबन पूरा होने को है।

सपाइयों ने यह काम तत्कालीन अखिलेश यादव सरकार का बता कर मुख्य गेट पर फीता काट कर लोकार्पण किया। कहा कि बस स्टॉप की सौगात अखिलेश यादव ने वर्ष 2013 में धर्मनगरी आने वाले लाखों श्रद्धालुओं की सुविधा के लिए दी थी, जो बनकर तैयार हो चुका है। अब भाजपा सरकार इसे अपना काम बताएगी। इसलिए यह लोकार्पण किया गया। गुलाब ख़ान, भरत दिवाकर, नरेंद्र यादव, अरशद ख़ान, सुभाष पटेल, राजीव लोचन त्रिपाठी रहे।

रोप-वे का भी कर दिया था शुभारंभ

सपा पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने चित्रकूट कामदगिरि परिक्रमा पथ पर लक्ष्मण पहाड़ी स्थित प्रदेश के पहले रोप-वे का भी शुभारंभ कर दिया था। दो माह पहले हुए घटनाक्रम में काफी हंगामा भी हुआ था। हालांकि रोप-वे का विधिवत लोकार्पण 14 सितंबर को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किया। शुक्रवार को सपाइयों के इस कदम को लेकर चारों तरफ सियासी मायने निकालने की कोशिश की जाती रही।  



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *