पुलवामा हमले के बाद देश कर रहा था बड़ी कार्रवाई की मांग:अमित शाह

दिल्ली । पुलवामा हमले के बाद भारतीय वायुसेना की तरफ से पहली बार जैश आतंकियों पर सीमापार जाकर की गई बड़ी कार्रवाई के बाद देश में सुरक्षाबलों की जमकर तारीफ हो रही है। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि मंगलवार को गाजीरपुर में चौपाल पर चर्चा कार्यक्रम के दौरान कहा कि पुलवामा हमले के बाद देशवासियों की ये मांग थी कि ऐसी कार्रवाई हो कि दुश्मन ऐसी घटना दोबारा करने पर दस बार सोचे। आज तड़के वायुसेना ने पीओके में छिपे आतंकवादियों पर एयर स्ट्राइक कर उनका खात्मा किया है।

आतंक पर मोदी सरकार की जीरो टॉलरेंस नीति

अमित शाह ने कहा कि चाहे आतंकवादी विचार हो, आतंकवादी घटनाएं हो, संगठन हों या आतंकवाद फैलाने वाले आतंकी हों, इन सबके खिलाफ मोदी जी की सरकार ने जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाई है।

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि पीओके में एयर स्ट्राइक के बाद देशभर में जितने भी शहीद जवानों के परिवार हैं उनको आज शीतलता महसूस होती होगी।

पूर्ववर्ती सरकारों ने नहीं किया गरीबों के लिए काम

उन्होंने पूर्ववर्ती सरकारों पर निशाना साधते हुए कहा- “आजादी के बाद 70 साल में से 55 साल तक कांग्रेस ने शासन किया पर गरीबों के कल्याण के लिए कोई काम नहीं किया। गरीब के घर बिजली नहीं थी, शौचालय नहीं था,स्वास्थ्य सेवाएं नहीं थी, मुद्रा योजना जैसी कोई सुविधा नहीं थी।”

अमित शाह ने आगे कहा कि देश के 2.5 करोड़ परिवारों को घर देने का काम भाजपा सरकार ने किया है। 2022 तक देश के हर परिवार के पास अपना घर होगा, ऐसी व्यवस्था भाजपा सरकार ने की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *